दो तीन दिन में हीे वितरित होने लगेगा पर्याप्त यूरिया 

झाबुआ।  जिले भर में बारिश की आमद के साथ ही किसानों को यूरिया खाद की समस्या का सामना करना पड रहा है। अंचल के किसानों की इस अहम समस्या को लेकर तथा किसानों को यूरिया खाद की आपूर्ति नही होने को लेकर झाबुआ के पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने  बुधवार को राजधानी भोपाल में प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरवीन्द भदौरिया से भेट करके उन्हे खाद एवं यूरिया की समस्या को हल करने के लिये पत्र सौपा तथा किसानों की खेतीबाडी के इस समय में होने वाली परेशानियों को लेकर विस्तार से चर्चा भी की । सहकारिता मंत्री अरवीन्द भदौरिया ने आदिवासी अंचल के किसानो की इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए तत्काल ही 2500 टन यूरिया झाबुआ एवं आलीराजपुर जिले को आबंण्टित कर के अधिकारियों को निर्देशित किया कि झाबुआ जिले को तत्काल ही यूरिया की खेप पहूंचाई जावें । 
       ज्ञातव्य है कि पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल की पहल पर सहकारिता मंत्री के निर्देशो के पालन मे आज शाम तक विजयपुर से  2500 टन की एक रेक मेघनगर रेल्वे स्टेशन के लिये रवाना कर दी गई है। बिलवाल ने बताया कि जिले के सभी किसानों को दो तीन दिन में  यूरिया खाद मांग के अनुसार आपूर्ति करना प्रारंभ कर दिया जावेगा । पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने सहकारिता मंत्री श्री भदौरिया द्वारा त्वरित निर्णय एवं कदम उठाये जाने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए जिले के किसानों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया है । जिले के किसानों ने  पूर्व भाजपा विधायक शातिलाल बिलवाल के किसान हित मे किये गये प्रयासो की सराहना की गई है।


Jhabua News- पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने सहकारिता मंत्री भदौरिया से भेट कर जिले को आवण्टित करवाया 2500 टन यूरिया खाद

पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने सहकारिता मंत्री भदौरिया से भेट कर जिले को आवण्टित करवाया 2500 टन यूरिया खाद