नवीन जिला कार्यालय का शुभारंभ जिले के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के लिये नई आशा की किरण लेकर आयेगा - सांसद गुमानसिह डामोर

झाबुआ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माताजी श्रीमती हिराबाजी के 100 वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नवीन जिला कार्यालय का शुभारंभ लाॅक डाउन के चलते सामाजिक दूरियों का ध्यान में रखते हुए क्षेत्रीय सांसद गुमानसिह डामोर एवं भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक द्वारा विधि विधान से किया गया । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि लक्ष्मीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी केे यह कार्यालय पूरी तरह से सुसज्जित होकर समय समय पर भाजपा की सभी गतिविधियों का संचालन इसी कार्यालय से किया जावेगा । भाजपा के जिला कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर सांसद गुमानसिंह डामोर, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक, पूर्व विधायक कलसिंह भाबर, शांतिलाल बिलवाल, सुश्री निर्मला भूरिया द्वारा विधि विधान से पूजा अर्चना की गई । पूजन आदि की क्रियायें पण्डित महेन्द्र तिवारी द्वारा मंत्रोच्चार के साथ संपन्न करवाई गई । 
       सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि भाजपा के नवीन जिला कार्यालय का शुभारंभ जिले के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के लिये नई आशा की किरण लेकर आयेगा । जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने कहा कि भाजपा के जिला कार्यालय के शुभारंभ के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता श्रीमती हिराबा का जन्म दिवस का संयोग हम सभी को नवीन उर्जा के साथ करने का शक्ति प्रदान करेगा । भाजपा के नवीन कार्यालय भवन के शुभारंभ के अवसर पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, शैैलेष दुबे, दौलत भावसार, नगर मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा, जिला महामंत्री श्यामा ताहेड, प्रवीण सुराणा, अजय पोरवाल, पण्डित महेन्द्र तिवारी जुवानसिंह गुण्डिया, नरेन्द्र राठौरिया,राजेन्द्र सोनी, अमीत शर्मा, भवरसिंह बिलवाल, ज्ञानसिंह मोरी आदि ने भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक को नवीन जिला कार्यालय के शुभारंभ पर बधाइ्र्रया देते हुए उनके कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और अधिक उत्साह के साथ जन सेवा में अपनी भूमिका निभायेगी, अपेक्षा की ।

Jhabua News- भाजपा के नवीन जिला कार्यालय का शुभारंभ

भाजपा के नवीन जिला कार्यालय का शुभारंभ