गैंग रेप के आरोपियों पर कार्यवाही की मांग

झाबुआ। ग्रामीण निवासियों के द्वारा एक साथ उचित न्याय करने के लिये मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचकर एसपी विनित जैन को ज्ञापन सौंपा गया। मामले में उनालुपाडा कसारबर्डी तहसील पेटलावद की रहने वाली महिला के साथ गेंग रेैप की घटना होना बताया गया है। जिसमें पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गेंग रैप करीब 10 लोगो ने किया है जिनमें 9 लोगो अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
   मंगलवार को पेटलावद क्षेत्र के उनालुपाडा कसारबर्डी ग्राम की रहने वाली महिला के द्वारा करीब सभी ग्रामीणजनो ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय अपने साथ हुये गैंग रैप करने वाले सभी 10 आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही एफआईआर की कापी थाने से दिलवाने के लिये ओवदन दिया गया। घटना की जानकारी देते हुये पिडीता के पति वालचंद भुरिया ने बताया कि पत्नी की बडी सोत मंजु बाई के साथ इसका कई बार विवाद हो चुका है। जिस पर से वो इसे घर से निकालने के लिये हर संभव प्रयास कर रही है। विगत 13 मार्च को सभी घरवाले गाव में ही शादी में गये हुये थे जिस पर से रात्री 12.30 बजे उक्त हडु पिता नारायण मैडा निवासी जो कि मंजु को रिश्तेदार है उसके साथ 10 लोगो को लेकर तुफान जीप में हमारे घर में घुस आया। इस पर से हमारे साथ मारपीट कर मेरी पत्नी को वे लोग उठाकर अपने साथ ले गये। वही आरोपियों के द्वारा मोहनकोट के जंगालो में ले जाकर मेरी पत्नी के साथ सभी ने बलात्कार किया। 
            उक्त घटना की रिपोर्ट सारंगी थाने में दर्ज कर उचित कार्यवाही के लिये दबाव बनाकर मुख्य आरोपी को थाना प्रभारी अंजली मेडम के द्वारा पकड लिया गया। लेकिन अन्य आरोपियों को अभी तक पकड नही पायी है। इस पर से हमारे द्वारा जो आरोपियोे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी वह भी हमे नही दी गई है। इस मामले में बीच बचाव करने वाले रमेश पिता मोगजी भूरियार निवासी उनालुपाडा को भी आरोपीगण ने चोंट पहुचाई लेकिन अंजली मेडम के द्वारा उनका कोई मेडिकल नही करवाया गया। हमारे द्वारा दोषियो के विरूद्ध कार्यवाही की बात कही तो थाना प्रभारी के द्वारा हमें धमकाया जा रहा है। वही हमे 3 से 4 लाॅख रूपये की भंजगडी करने की सलाह देकर मामले को खत्म करने को कह रही है। लेकिन हमारे द्वारा दोषियो विरूद्ध कार्यवाही करवाना चाहते है ना ही राजीनामा। 


जिम्मेदारो का कहना 
मामले की जांच सघनता से की जा रही है। वही उसमें से एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तारी हो गयी है। जिस पर से अन्य आरोपियो की तलाश की जा रही है। मुख्य आरोपी भी फरियादी का रिश्तेदार है। पिडीत महिला ने सिर्फ एक ही आरोपी का नाम बताया है उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है। रही बात एफआईआर नही मिलने की उसे देने के लिये थाना प्रभारी को बोल दिया गया है। 
एसपी झाबुआ विनित जैन