झाबुआ। उत्साह व उल्लास से परिपूर्ण, नई उम्मीदो को लेकर नए जोश से नव वर्ष के स्वागत मे शहर वासियो ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जगमगाती रोशनी, सांस्कृतिक कार्यक्रमो का दौर और लुभावने व्यंजन..। इन सबके बीच जश्न मनाने को ऎसा माहौल तैयार हुआ कि हर कोई उसमे डूबा नजर आया। जहां एक ओर परस्पर बधाइयां देने का सिलसिला शुरू हुआ, वहीं रंग-बिरंगी रोशनी वाली आतिशाबाजी ने माहौल मे उल्लास के रंग बिखेर दिए। शहर मे दिसंबर महीने के अंतिम दिन उत्साह परवान पर देखने को मिला।  
     खुशियो से परिपूर्ण माहौल और इन सबके बीच रात्रि को जैसे ही घड़ी की दोनों सुइयों का बारह के अंक पर मिलन हुआ तब माहौल मे गूंज उठा "Happy New Year " कहीं राजस्थानी लोक संगीत व डांस का कार्यक्रम रहा, तो कहीं पर पॉप म्युजिक या पंजाबी संगीत की धुनों पर सैलानी थिरकने लगे। हालत यह कि शहर में युवाओ का हुजूम थमने का नाम नहीं ले रहा था। रात आठ बजे बाद तो एम-2 रेस्टोरेंट एवं शहनाई गार्डन पर लोगो का हुजूम उमड़ गया और फिर शुरू हो गया शानदार अंदाज मे वर्ष के अंतिम दिन को विदा करने का दौर। मोबाइल पर एसएमएस के जरिए बधाइयां देने का क्रम भी जारी रहा, लेकिन अपनों के प्रति प्रेम व स्नेह प्रदर्शन करने के लिए लोगों ने गिफ्ट व नए वर्ष के कार्ड खरीदे। 
       उत्साहित लोगो मे सबसे ज्यादा संख्या युवाओं की रही। थर्टी फर्स्ट नए वर्ष का जश्न प्रसिद्ध एम- 2 रेस्टोरेंट परिसर, शहनाई गार्डन में जोर…शोर, उत्साह, उल्लास धुम-धमाके के साथ मनाया गया । यहीं नए वर्ष के जश्न के लिए व्यापक तैयारियों की गई थी। यहीं रात लगभग 8 बजे से बडी संख्या में लोगों का आना शुरू हो गया था,दिल्ली के कलाकारों की एंकर प्रस्तुति, गुजरात के कलाकारों का म्यूजिक एवं डांस के साथ झाबुआ के कलाकारों के त्ताल पर हर कोई युवा अपने आपको को थिरकने से नहीं रोक पाया।
 दुल्हन की तरह सजा एम-2 रेस्टोरेंट एवं शहनाई गार्डन  
रात 8 बजे से ही एम- 2 परिसर, शहनाई गार्डन में थर्टी फस्ट एवं नए वर्ष का रंग जमना शुरू हो गया था । एम- 2 रेस्टोरेंट एवं शहनाई गार्डन को दुल्हन की तरह सजाया गया था । जहाँ सैकडों की संख्या में लोग थर्टी फस्ट एवं नए वर्ष मनाने के लिए पहुचे। इस आयोजन का विशेष रूप से युवाओं ने आनंद लिया ।