मिडिया के सकारात्मक सहयोग से ही बढा मतदान का प्रतिशत

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा 193 झाबुआ के प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर द्वारा गुरूवार को  सायंकाल भाजपा निर्वाचन कायर्रालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया । श्री डामोर ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा के संपन्न चुनाव में सम्पूर्ण मीडिया ने जो भूमिका का निर्वाह किया है उसका मै कायल हो गया हॅू । आप सभी ने जो सहयोग प्रदान करके जिले की तीनों विधानसभा सीटो मे मतदान का प्रतिशत बढाने में अपनी सार्थक भूमिका का निर्वाह किया उसके लिये आप सभी धन्यवाद के पात्र है। श्री डामोर ने कहा कि झाबुआ विधानसभा में  बडी मात्रा में मतदान का होना निश्चित ही एक उपलब्धि है। चुनाव में सजगता बरतनी पडती है । प्रजातंत्र के चौथें स्तंभ की प्रेस एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया ने सराहनीय भूमिका निभाई है  जिसके कारण 65 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ है । 
          श्री डामोर ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओ ने जो पुरी लगन के साथ काम किया है उसके कारण आने वाले दिनो में भाजपा परचम लहराऐगी ओर प्रदेश में भाजपा सरकार बनायेगी। प्रदेश सरकार के कार्यो को लेकर हम जनता के बीच गये ओर वोट मांगे ओर लोगो का उत्साह एवं समर्थन हमे मिला जिससे निश्चित ही सफलता मिलेगी। श्री डामोर ने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाया गया है कि धनबल के आधार पर चुनाव लडा गया है जबकि वास्तविकता यह है कि ज्योतिर्रादित्त सिंधिया की सभा के दौरान सुरेशचन्द्र जेन पप्पु जो उनके पास बैठा था से चुनाव के एक दिन पूर्व ही 29 लॉख 50 हजार रूपये जब्त किये गये है। धनबल के आधार पर कांग्रेस ही ऐसे काम करती है। 
            गुमानसिंह ने आगे कहा कि शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में काम करने वाली सरकार ने जो जो काम गरीबो एवं सभी वर्गो के लिये किये है उसकी जनता ने सराहना की है। प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की आवास योजना , उज्जलवला योजना, आयुष्मान योजना की सर्वत्र सराहना हुई है। तथा लोगो ने भाजपा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है। डामोर ने कहा कि झाबुआ सहित तीनो विधानसभा सीटे हम जीत रहे है। कांग्रेसी हमेशा जनता के साथ उपेक्षा का व्यवहार करती रही है। प्रदेश में जहां मतदान बढा है उसमें नौजवानो का योगदान अधिक होकर वे भाजपा से जुडे हुए है। उन्होने कहा कि सांसद कांतिलाल भूरिया ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने की बात कही है वह उन पर ही लागू होती है। वे ही हसीन सपने देख रहे है। मैने जीतने ग्रामो मे भ्रमण किया सभी ने शिवराज सरकार की जनहितेशी योजना की प्रंशसा की है।
         कांतिलाल भूरिया एक भी काम ऐसा गिना दे जो उन्होने इस अंचल में किया है। उन्होने तो झाबुआ की जतना को ही गढ्ढे में डाला है। श्री डामोर ने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस का सफाया हो रहा है। कोई भी निर्दलीय प्रतिद्धंदी नही हो सकता । इसके पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने मिडिया की प्रशंसा करते हुए अपने स्वागत भाषण में कहा कि आपने महत्तवपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है। उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया तथा कहा कि झाबुआ ,थांदला व पेटलावद विधानसभा में भाजपा प्रचंड मतो से जितकर इतिहास बनाने जा रही है। 

भाजपा परचम लहराऐगी ओर प्रदेश में भाजपा सरकार बनायेगी