पुलिस कर्मियों को मिलेगा शुद्ध पेयजल 

झाबुआ।  पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने मुख्यालय के प्रत्येक पुलिस कर्मी व उनके कुनबे को शुद्ध पेयजल की सौगात दी। रक्षित निरीक्षक के मुताबिक एसपी ने पिछले दिनों पेयजल की शुद्धता पर चिंता व्यक्त की थी। साथ ही इसके पुख्ता प्रबंध करने का निर्देश दिया। आरआई के मुताबिक पुलिस लाइन के 300 आवासों में रहने वाले पुलिस कर्मियों के परिवार को प्रतिदिन शुद्ध पेयजल की आपूर्ति की जाएगी। 
      उल्लेखनीय है की पुलिस महानिदेशक महोदय के द्वारा जिला पुलिस लाइनों में शुद्ध पेय जल उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये हैं। निर्देशानुसार अति. पुलिस महानिदेशक, इंदौर जोन, इंदौर के मार्गदर्शन में झाबुआ जिला पुलिस लाइन में एकवा गार्ड का व्यवसायिक आर.ओ. प्लांट लगाया गया है और इस आर.ओ. प्लांट से सभी को निशुल्क आर.ओ. पानी प्रदाय किया जा रहा है। आर.ओ. पानी प्रदाय का समय प्रातः 7 बजे से 10 बजे तक एवं सायं 4 बजे से 7 बजे तक है। 
  पुलिस लाईन में आर.ओ. प्लांट लगाने से पुलिस लाईन में रहवासी 300 से अधिक परिवार वालो में अत्यंत खुशी है, क्योंकि अब वह दूषित पानी पीने से होने वाले संक्रामक रोगों से बचेंगे।

पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन में झाबुआ जिला पुलिस लाइन में लगा आर.ओ. प्लांट-R-O-plant-in-Jhabua-District-Police-Line-under-the-guidance-of-DGP