इस अवसर पर एएसपी भदौरिया ने इस नेक कार्य की सराहना करते हुए कहा कि महिलाए बहुत ही पुनीत कार्य कर रही है इसके लिए वे बधाई की पात्र है ओर जिले में एक अच्छा सन्देश दे रही है। समिति की अध्यक्ष मोहिनी पालिवाल ओर सचिव कौशल्या महोबिया ने बताया कि पिछले वर्ष भी हमारे द्वारा प्याऊ का सफल संचालन किया गया था इस वर्ष भी लक्ष्मीनगर की सभी महिलाओं द्वारा पैसा एकत्रित किया गया है । 
      समिति इस प्याऊ का संचालन वर्षाकाल तक करेगी। प्याऊ में एक कर्मचारी की व्यवस्था भी की गई है जो कि सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक राहगीरो को पानी पिलाएगी। 
बड़वानी से बुलाई गई नान
समिति की निम्मी शर्मा ने बताया कि प्याऊ की आठ नान बड़वानी से  बुलवाई गई है । इन नानो में रात्रि में ही पानी भर दिया जाएगा जिससे दिन में सभी को ठंडा जल मिल सकेगा। समिति की कुंता सोनी ओर रेखा माहेश्वरी ने बताया कि प्रतिवर्षनुसार इस वर्ष भी मिठे बोरिंग का पानी प्राइवेट वाहन से भरने की व्यवस्था समिति की ओर से की गई है। इस अवसर पर समिति की सचिव कौशल्या महोबिया,कुंता सोनी,रेखा माँहैश्वरी,निम्मी शर्मा,निशा शर्मा,भावना पालीवाल, ममता संघवी, भारती राठौर, आरती माहेश्वरी, टीना परमार, सोनू पालीवाल, श्रुति,आदि उपस्थित थी।

एएसपी ने लक्ष्मीनगर समिति की महिला इकाई द्वारा संचालित प्याऊ का शुभारम्भ किया -ASP-Launches-drinking-water-plant-Laxmi-Nagar-Women-Entity