झाबुआ : कोतवाली पुलिस ने दो पारदी युवकों को वाहनों से बैटरी और टेप रिकार्डर चुराते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों युवकों के पास से चुराया गया हजारों का सामान बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों को उनके डेरे पर ले जाकर तलाशी भी ली। दरअसल, इन दिनों बड़ी संख्या में उज्जैन जिले के पारदी समुदाय के लोगों ने शहर के बाहर मिंडल ग्राम में डेरा लगा रखा है। इसी डेरे के साथ झाबुआ आए नाहरसिंह और शत्रुघ्न पारदी को देर रात कोतवाली पुलिस ने शहर के उदयपुरिया इलाके के गैरेज के सामने खड़े वाहनों से सामान चुराते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।  
          पुलिस ने दोनों पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नियम यह है कि डेरा लगाकर रहने वाले लोगों द्वारा स्थानीय थाने पर जानकारी देना आवश्यक होता है। पुसिस सुत्रों के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने अपनी जानकारी झाबुआ कोतवाली पर दर्ज नही करवाई थी। ऐसे में पुलिस द्वारा डेरा लगाकर रहने वालों की जानकारी न लिये जाना भी पुलिस की लापरवाही को उजागर कर रहा है।

वाहनों से बैटरी और टेप रिकार्डर चुराते दो आरोपी गिरफ्तार -jhabua-Two-accused-arrested-for-stealing-batteries-and-tape-recorders-from-vehicles