रोटरी क्लब झाबुआ द्वारा किया गया सम्मान 

झाबुआ: शहर की एक ओर होनहार एवं प्रतिभावान बेटी ने अपनी प्रतिभा के बल पर इंटरनेशनल इंग्लिशलेंग्वेज टेस्ट स्टेंडर्ड (आयईएलटीएस) की प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त कर कनाडा के टेरेन्टो शहर के प्रतिष्ठित काॅलेज सीनेका में उच्च शिक्षा हेतु चयन हुआ है। 
उक्त जानकारी देते हुए रोटरेक्ट क्लब के उपाध्यक्ष दौलत गोलानी ने बताया कि रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रतिष्ठित सीए प्रमोद भंडारी की सुुपुत्री कु. सिमरन भंडारी ने स्कूली शिक्षा पूर्ण कर आगामी अध्ययन हेतु कनाडा के प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्था सीनेका काॅलेज में इंटरनेशनल बिजनेस कोर्स के लिए आयोजित परीक्षा में सफलता प्राप्त की। कु. सिमरन वहां पर विद्या अध्ययन करने हेतु 10 मई को अहमदाबाद से कनाडा के लिए प्रस्थान करेगी। कु. सिमरन की इस उपलब्धि पर रोटरी एवं रोटरेक्ट क्लब झाबुआ द्वारा उनका सम्मान किया गया। इस अवसर पर रोटरी क्लब अध्यक्ष उमंग सक्सेना ने कहा कि हमारे क्लब तथा शहर के लिए यह गौरव का विषय है कि यहां की माटी में पली-बढ़ी बेटी उच्च शिक्षा हेतु विदेश जा रहीं है। पूर्व अध्यक्ष प्रतापसिंह सिक्का ने बधाई देते हुए कहा कि कु. सिमरन आने वाली पीढ़ी के लिए आईडियन बनकर उभरेगी।  
सिमरन ने प्रतिभा के बल पर जिले का नाम रोशन किया
     वरिष्ठ रोटेरियन जयेन्द्र बैरागी ने कु. सिमरन की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि आज झाबुआ शहर की कई बेटियां अपनी प्रतिभा के बल पर इस जिले का नाम रोशन कर रहीं है। उसी क्रम में कु. सिमरन ने भी अपना नाम जोड़ लिया। रोटरी क्लब के सचिव शैलेन्द्र चोरे ने कु. सिमरन की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि प्रतिभा कभी छुपती नहीं है, यदि उसे सहीं अवसर प्राप्त होता है तो वह आगे बढ़ती है। सिमरन के साथ यहीं सबसे बड़ा प्लस पाईंट रहा।
कनाडा में देश एवं परिवार का नाम रोशन करेगी
        वरिष्ठ रोटेरियन यशवंत भंडारी ने कहा कि यह हमारे लिए तथा हमारे परिवार के लिए गौरव की बात है कि अपनी कड़ी मेहनत एवं प्रतिभा के बल पर सिमरन तीन वर्ष के लिए कनाड़ा में ग्रेजुएशन करेगी। ग्रेज्यूएशन पूर्ण करने के पश्चात् ओर आगे भी विद्या अध्ययन कर देश एवं परिवार का नाम रोशन करेगी। कु. सिमरन ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपनी माता श्रीमती अंजु भंडारी एवं पिता प्रमोद भंडारी के साथ गुरूजनों को दिया है। कार्यक्रम का संचालन रोटरेक्ट सचिव राकेश पोतदार ने किया तथा अंत में आभार रोटरी सचिव शैलेन्द्र चोरे ने माना। इस अवसर पर सुरेश भंडारी, श्रीमती शोभा भंडारी एवं अतुल, राहुल एवं समकित भंडारी भी उपस्थित थे।

Selection-of-Jhabua-daughter-in-Canada-for-higher-education-झाबुआ की बेटी का उच्च शिक्षा हेतु कनाडा में चयन