झाबुआ । राजपुताना शिरोमणी व हिन्दूत्व के प्रतिक महाराणा प्रताप की नगर के पैलेस गार्डन के सामने प्रतिमा स्थापित करने की मांग को लेकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ठा. जीवनसिंह शेरपुर के द्वारा नगरपालिका अध्यक्ष झाबुआ को संबोधित ज्ञापन मंगलवार को राजपूत करणी सेना के  अजीतसिंह चिचौडिया तहसील अध्यक्ष एवं जिला प्रवक्ता गजेन्द्रसिंह शक्तावत के नेतृत्व में नगरपालिका अध्यक्ष धनसिंह बारिया एवं प्रदेश भाजपा कार्य समिति के सदस्य शैलेष दुबे को सौपा गया ।  
         ज्ञापन के अनुसार गत माह राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा. सुखदेवसिंह गोगामेडी एवं प्रदेशाध्यक्ष ठा. जीवनसिंह शेरपुर के सानिध्य में झाबुआ जिला कार्यकारिणी की बैठक में महाराणा प्रताप की प्रतिमा झाबुआ नगर में राधाकृष्ण चौराहा पैलेस गार्डन के सामने स्थापित करने का प्रस्ताव दिया गया था । महाराणा प्रताप के मृत्युपर्यन्त देश,धर्म और मातृभूमि के प्रति समर्पित देश भक्ति की भावना, शौर्य और पराक्रम ने संपूर्ण राजपूत समाज को ही बल्कि पूरे देश को गोरवान्वित किया । महाराणा की महान देश भक्ति देश के हर समाज को प्रेरणा प्रदान कर रही है ।
             नगरपालिका अध्यक्ष एवं श्री दुबे को सौपे गये ज्ञापन में पैलेस गार्डन के सामने महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित करने की मांग करते हुए आवश्यक कार्यवाही का अनुरोध किया गया । ज्ञापन सौपते समय श्री राजपुत करणी सेना के सुधीरसिंह कुशवाह, रवीन्द्र सिसौदिया, राघवेन्द्र सिसौदिया, रविराजसिंह राठौर, तहसील संयोजक वैभवसिंह राठौर, दर्शनसिंह भाटपचलाना, विश्वराजसिंह बेकलदा, विपिनसिंह जडवासा, दिग्विजयसिंह अंतरवेलिया, पुश्पेन्द्रसिंह अन्तरवेलिया, पुष्पराज चिचौडिया, मनीष चौहान, चिरंजीवी सोलंकी, आशुतोषसिंह राठौर, आशुतोषसिंह सिसौदिया, शक्तिसिंह देवडा सहित बडी संख्या में समाजजन उपस्थित थे । नगरपालिका अध्यक्ष धनसिंह बारिया एवं शैलेष दुबे ने राजपूत करणी सेना को आश्वस्त किया है कि ज्ञापन अनुसार नगरपालिका स्तर से त्वरित एवं प्रभावी कार्यवाही की जाकर प्रतिमा स्थापित करने के प्रयास किये जावेगें ।

Rajput-Karmani-sena-handed-over-memorandum-to-Napa-President-for-establishing-statue-of-Maharana-Pratap-राजपुत करणी सेना ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित करने के लिये नपा अध्यक्ष को सौपा ज्ञापन